April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अमेठी में पोस्टर लगने के बाद बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिया जवाब …..

1 min read

उत्तर प्रदेश के अमेठी में पांचवे लॉकडाउन से जनजीवन धीरे-धीरे पटरी पर दौड़ता दिख रहा है. इस बीच यहां सियासत भी तेज हो गई है. इस बीच अमेठी में ‘लापता सांसद से सवाल’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें अमेठी की जनता की तरफ से सांसद स्मृति ईरानी से सवाल पूछे गए हैं. इस पोस्टर को महिला कांग्रेस ने भी ट्वीट किया है. इसमें लिखा है कि अमेठी ढूंढ रहा है अपनी लापता सांसद स्मृति ईरानी जी को. उधर अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री स्म़ृति ईरानी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर जवाबी हमला बोला है. उन्होंने लिखा है कि आपको मुझसे इतनी मोहब्बत थी ये पता नहीं था. चलें अब कुछ आपको भी हिसाब दिया जा 8 महीने 10 बार 14 दिन का हिसाब है मेरे पास. लेकिन ये बताएं सोनिया जी कितनी बार गईं. इस दौरान अपने क्षेत्र में?

लापता सांसद से सवाल’ के पोस्टरों में लिखा है कि अमेठी से सांसद बनने के बाद साल में 2 दिन महज कुछ घंटों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली सांसद आज कोरोना महामारी के दर्द से अमेठी की जनता त्रस्त है. हमने आपको टि्वटर के माध्यम से अंताक्षरी खेलते देखा है. सांसद होने के नाते अमेठी की जनता आपको ढूंढ़ रही है. यूं ही अमेठी की जनता को निराश्रित छोड़ देना यह दर्शाता है कि शायद अमेठी आपके लिए महज टूर हब है. क्या अब आप अमेठी में सिर्फ कंधा ही देने आएंगीं?

उन्होंने आगे लिखा है कि लॉकडाउन में अमेठी में आपके नेताओं द्वारा जो वर्षों पुराना सपना दिखाया गया, गरीब जनता को उस मेडिकल कालेज का काम करवाया सीएम योगी आदित्यनाथ जी के आशीर्वाद से. बताएं आज तक अमेठी के मेडिकल कालेज का एक बार भी अभिनंदन क्यूं नहीं किया? खुश नहीं क्या आप अमेठी के लिए?स्मृति ईरानी ने कहा कि ब्लॉक शाहगढ़, विधानसभा गौरीगंज में खम्भे पे काग़ज़ चिपकाया तो कम से कम अपना नाम तो लिख देते नीचे. इतना भी क्या शर्माना. कहीं ऐसा तो नहीं कि अमेठी को कंधा देने की शर्मनाक बात कहने वाले जानते हैं कि जनता उन्हें माफ़ नहीं करेगी?

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.