April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हॉट डांस मूव्स करते नोरा फतेही का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। ….

1 min read

अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुछ हॉट डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह डांस करती हैं तो हिप्स टिकटॉक होते हैं.

वीडियो में वह मेगन दी स्टालियन के ‘सैवेज’ पर डांस कर रही हैं वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, जब मैं डांस करती हूं तो हिप्स टिकटॉक होते हैं, इसे एक पायदान ऊपर ले जाते हुए. वे मेरे सभी डांस मूव के दौरान सहज, सुरक्षित हैं.

स्ट्रीट डांसर 3D की अदाकारा अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय रहती हैं. नोरा फतोही कई बार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो, वीडियो फैंस के लिए शेयर कर चुकी हैं.

इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया जिसने सबका दिल जीत लिया. दरअसल उनका ये वीडियो मौजूदा वक्त के हिसाब से बिल्कुल ठीक बैठ रहा है.

नोरा फतेही ने वीडियो के जरिए क्वारंटीन में रह रहे लोगों को बताने की कोशिश की है कि कैसे चीजें लोगों के बीच खराब हो रही हैंवर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा अब अगली बार अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी.

नोरा ने खुद को थोड़े समय में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ डांसरों में से एक के रूप में स्थापित किया है. उन्होंने ‘मनोहारी’, ‘दिलबर’, ‘ओ साकी साकी’, ‘कमरिया’, ‘एक तो कम जिंदगानी’, ‘गर्मी’ जैसे गानों पर डांस किया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.