April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोना वायरस पर आर्थिक मदद करने के लिए जेनिफर एनिस्टन बेच रही अपनी। …..

1 min read

कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया भर में बड़ी संख्या में लोगों की जान लील ली हैं. वहीं हर कोई इस महामारी के खात्मे के लिए अपनी ओर से अहम योगदान दे रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने महत्वपूर्ण कदम उठाया है.

जेनिफर एनिस्टन अपनी न्यूड तस्वीर के सहारे कोरोना वायरस जंग में रिलीफ फंड जुटाने की कोशिश कर रही हैं.

जेनिफर अब फोटोग्राफर दोस्त मार्क के साथ शामिल हुई हैं और उन्होंने सालों पहले क्लिक की गई अपनी न्यूड फोटो को बेचने का फैसला किया है.

अपनी न्यूड तस्वीर बेचने के बाद इस रकम को जेनिफर कोरोना के खिलाफ जंग में इस्तेमाल करना चाहती हैं. फिलहाल इस तस्वीर की कीमत की बोली 6500 डॉलर्स आंकी गई है.

जेनिफर जिस न्यूड तस्वीर को नीलाम करना चाहती हैं उस तस्वीर को उन्होंने साल 1995 में क्लिक किया गया था. जेनिफर उन दिनों एनिस्टन टीवी शो फ्रेंड्स के चलते काफी लोकप्रिय हो चुकी थीं.

लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर रही जेनिफर ने कुछ महीनों पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और वे अपने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ही गिनीज बुक ऑफ विश्व रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब रही थी.

जेनिफर ने इस पोस्ट के साथ ही महज 5 घंटे और 16 मिनटों में इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स हासिल कर लिए थे और गिनीज बुक ऑफ विश्व रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.