May 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

वर्कआउट करने के लिए अब सड़क पर निकली मल्लिका शेरावत। …

1 min read

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत हाल ही में लॉकडाउन खुलने के बाद मुंबई की सड़कों पर वर्कआउट करने के लिए निकलीं.

ऐसे में मल्लिका को यूं पब्लिक प्लेस में देखकर लोग और पैप्स कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड दिखाई दिए बता दें कि मल्लिका की ये तस्वीरें मुंबई स्थित बांद्रा की हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मल्लिका को कैमरे में कैद करने के लिए किस कदर उनके चारों और कैमरा पर्सन की भीड़ दिखाई दी ऐसे में मल्लिका ने भी पोज देने में पीछ नहीं हटी.

वर्कआउट करने आई मल्लिका इस दौरान फोटोशूट भी कराती दिखाई दीं बता दें कि इस दौरान मल्लिका ने खूब वर्कआउट किया और फिर गाड़ी से वापस अपने घर लौट गईं.

इस दौरान मल्लिका पिंक और ब्लैक वर्कआउट ड्रेस में दिखाई दीं मल्लिका की बॉडी देखने के बाद साफ है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर भी वर्कआउट औक डाइट का खास ख्याल रखा है.

बता दें कि मल्लिका की गिनती बी टाउन की सबसे फिट और हॉट अभिनेत्रियों में होती है आपको बता दें कि मल्लिका सिल्वर स्क्रिन से दूर इन दिनों अपनो के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

मल्लिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं मल्लिका का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो साफ है कि वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती का खास ख्याल रखती हैं.

आपको बता दें कि 43 साल की मल्लिका ने अंत में अपने फैंस के लिए कहा कि एक हेल्दी बॉडी और मन के लिए एक्सरसाइज बेहद जरूरी है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.