May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

चिराग पासवान ने सुशांत आत्महत्या केस में जांच की मांग की CM उद्धव ठाकरे से

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर बिहार जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जांच की मांग की है। इसको लेकर चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बातचीत की।

लगभग चार से पांच मिनट में हुई वार्ता में चिराग पासवान ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को संक्षेप में मुख्यमंत्री को बताया। जिसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अगर कोई इस मामले में दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

चिराग ने उद्धव को बताया कि बिहार में सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में पनप रही गुटबंदी के खिलाफ आक्रोश है। चिराग पासवान ने इस विषय पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उद्धव ठाकरे से बात करने को कहा था।

इस वार्ता में महाराष्ट्र के सीएम ने हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया साथ में उद्धव ठाकरे ने दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई ऑल पार्टी मीटिंग में चिराग द्वारा चीन पर प्रतिबंध लगाने पर किए गए संबोधन की भी तारीफ की। चिराग ने उद्धव से बात करने के बाद उनको एक पत्र भी लिखा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.