April 18, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ममता दीदी के करीबी TMC विधायक तमोनाश घोष की कोरोना से हुई मौत

1 min read

पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के विधायक तमोनाश घोष की बुधवार को मौत हो गई। वह मई महीने में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

राजधानी कोलकाता के एक अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनकी उम्र 60 साल थी। वो पार्टी में पिछले 35 सालों से थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

सूत्रों ने बताया कि दक्षिण 24 परगना जिले के फल्टा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार के विधायक को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें हृदय और गुर्दे से संबंधित कई बीमारियां थी।

वहीं, टीएमसी विधायक के निधन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘बहुत दुखद, फल्टा से तीन बार विधायक रहे और 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष रहे तमोनाश घोष नहीं रहे। वो हमारे साथ 35 सालों से थे। वो पार्टी और लोगों के प्रति समर्पित रहे। अपने सामाजिक कार्य से उन्होंने बहुत योगदान दिया।’

ममता ने एक दूसरे ट्वीट में उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करके हुए लिखा, ‘उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है। मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं।’

बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 15,968 नए मामले सामने आए हैं और 465 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4,56,183 हो गई है।

इनमें से 1,83,022 सक्रिय मामले हैं, 2,58,685 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 14,476 लोगों की मौत हो चुकी है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.