April 20, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाला मामला आया सामने सहेलियों ने संदिग्ध परिस्थितियों निगला जहर

1 min read

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के थाना तितावी क्षेत्र के लाडवा में गांव उस समय हड़कंप मच गया जब दो महिला दोस्तों ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद दोनों के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना तितावी थाना क्षेत्र के लाडवा गांव की है. इसी गांव के रहने वाले रविंद्र की बेटी हिमांशी और मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र के गांव झिंझानपुर निवासी ऋषिपाल की बेटी जूली के बीच गहरी दोस्ती थी. जानकारी के मुताबिक हिमांशी की शादी लगभग 4 साल पहले अमरोहा जिले के दौराला गांव में गौरव पुत्र बलवीर के साथ हुई थी. हिमांशी का डेढ़ साल का एक बेटा भी है. कुछ दिन पहले जूली मुजफ्फरनगर के गांव लडवा में अपनी दोस्त हिमांशी के घर आई हुई थी.

पांच जुलाई को दोनों कहीं घूमने के लिए गईं थीं और इसके बाद हिमांशी और जूली थाना भोपा क्षेत्र के अथाई गांव में जूली की बहन के घर से वापस लाडवा आईं थीं. बताया जा रहा है कि दोनों घर में हंसी-खुशी से बात कर रही थी. लेकिन, इसी बीच अचानक दोनों की तबीयत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि दोनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन किया जिससे उनकी मौत हुई है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और मृतका के घर पर ग्रामीणों का तांता लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. परिजनों को दोनों की मौत का कारण नहीं पता है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.