April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में दायर याचिका पर मुजफ्फपुर के सीजेएम कोर्ट में याचिका को किया खारिज :SSR Suicide Case

1 min read

बिहार की एक कोर्ट ने बुधवार को उस याचिका खारिज कर दिया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के लिए सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली और करण जौहर को जिम्मेदार बताया गया था. कोर्ट न्यायिक सीमाओं का हवाला देते हुए इस याचिका को खारिज किया. कोर्ट ने कहा कि यह मामला उनके क्षेत्राधिकार में नहीं आता है.

मुजफ्फपुर के चीफ जुडिसियल मिजस्ट्रेट मुकेश कुमार ने स्थानीय वकील मुकेश कुमार ओझा की याचिका खारिज करते हुए कहा कि यह मामला उनके कोर्ट के क्षेत्र अधिकार में नहीं आता है. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के तीन दिन बाद मुकेश कुमार ने याचिका दायर की थी और इसमें कंगना रनौत को गवाह बनाया था. सुशांत के सुसाइड के बाद कंगन रनौत ने वीडियो मैसेज के जरिए बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म के चलते सुशांत की मौत की वजह बताई थी.

मुकेश कुमार ओझा सीजेएम के फैसले से खुश नहीं है. उन्होंने उच्च अदालत में याचिका दायर करने के लिए कहा है. उन्होंने कहा,’मैं सीजेएम के फैसले को जिला न्यायालय में चुनौती दूंगा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बिहार के लोग दुखी हैं. हम उन लोगों को सामने लेकर आएंगे, जिसकी वजह से एक नौजवान एक्टर ने ऐसा सख्त कदम उठाया.’

मुकेश कुमार ओझा के अलावा कई और याचिकाकर्ताओं ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स और राजनीति शख्सियतों के खिलाफ इस मामले में याचिका दायर की थी. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों, विशेष तौर पर बिहार के रहने वाले कलाकारों ने सुशांत सिंह की मौत पर शोक व्यक्त किया और सीबीआई जांच की मांग की.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सामने आया कि फांसी की वजह से दम घुटने से उनकी मौत हुई. उनकी विसरा रिपोर्ट में भी जहर या कुछ संदिग्ध रसायन नहीं मिला. पुलिस सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अबतक 29 लोगों से पूछताछ की.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.