April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मेरठ :यूपी पुलिस ने एक इनामी बदमाश को एनकाउंटर में किया ढेर

1 min read

कानपुर कांड के बाद से यूपी के हर जिले में एक्टिव हुई पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है. ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं.

इसी क्रम में मेरठ पुलिस ने जिले टॉप-3 अपराधियों में शामिल 50 हजार का इनामी दीपक उर्फ़ सिद्धू को बुधवार की रात रोहटा में हुए एनकाउंटर में मार गिराया गया. हालांकि इस दौरान उसका एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया. फरार बदमाश की गिरफ़्तारी के लिए कई थानों की फोर्स जुटी है.

पुलिस टीम को रोहटा इलाके में मिली कुछ बदमाशों के होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए उन्हें घेर लिया. इस बीच खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

इस दौरान एक बदमाश को गोली लगी जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया. मुठभेड़ के दौरान दरोगा अनुज कुमार को भी गोली लगी. घायल बदमाश दीपक को सीएचसी लाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ जिला अस्पताल रेफर किया गया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

दीपक उर्फ़ सिद्धू योगेश भगोड़ा गैंग का शार्प शूटर था. दीपक पर लूट, हत्या और डकैती जैसी वारदात के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे. उसने जून में ही पुरानी रंजिश में सरधना के महाराणा प्रताप नगर की अमन कॉलोनी निवासी अंकुर की हत्या कर दी थी.

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि दीपक के खिलाफ सरधना थाने में कई मामले दर्ज थे. उसके ऊपर 50 हजार का इनाम भी घोषित था. एसएसपी ने बताया की मुठभेड़ में बदमाश मारा गया है, जबकि उसका एक साथी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.