April 20, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोना संकट के बीच क्या शुरू हो गई बिग बॉस 14 की शूटिंग?

1 min read

देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस का दर्शकों का खासा इंतजार रहता है. ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस के 14 वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि सलमान एक बार फिर होस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं.

उम्मीद की जा रही है कि यह रिएलिटी शो सितंबर से शुरू होगा और तीन महीने तक लोकप्रिय कलाकार शो में प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगे.

ऐसा बतया जा रहा है कि शो में तीन लोकप्रिय कलाकार हिस्सा भी लेने वाले हैं ये तीन लोकप्रिय कलाकार कोई और नहीं, बल्कि अध्ययन सुमन, निया शर्मा और विवियन डीसेना हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान इसे होस्ट करने जा रहे हैं. और यह शो दो महीने में शुरू हो जाएगा. टीवी के लोकप्रिय कलाकार, विवियन डीसेना, निया शर्मा और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन भी शो का हिस्सा होंगे.

अभिनेत्री निया शर्मा टीवी के सबसे सफल धारावाहिक में से एक ‘नागिन’ में बहुत अच्छा कर रही हैं और अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रही हैं.

हालांकि, यह शो हाल ही में समाप्त हुआ है. उल्लेखनीय कि उनका नाम एशिया की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में दूसरी बार आया था.

विवियन डीसेना भी छोटे पर्दे के जाने-माने चेहरों में से एक हैं. विवियन ने ‘शक्ति’, ‘प्यार की एक कहानी’ और ‘मधुबाला – एक इश्क एक जुनून’ जैसे धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाई है. इसके अलावा, विवियन झलक दिखला जा 8 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में प्रतियोगी रह चुके हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.