April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर का सिलसिला जारी पांच शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

1 min read

कानपुर कांड के बाद एक्शन में आई पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है. इसी क्रम में सोमवार को चित्रकूट, ग्रेटर नोएडा, प्रयागराज, पीलीभीत, और बुलंदशहर में पुलिस बदमाशों पर काल बनकर टूट रही है.

ऑपरेशन क्लीन के तहत चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा मेरठ में टॉप-10 अपराधी साबू को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

चित्रकूट: 14 साल से फरार चल रहे डबल मर्डर का आरोपी हेमराज यादव गिरफ्तार

चित्रकूट में डबल मर्डर में वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश हेमराज यादव को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है.

वांछित बदमाश एक डबल मर्डर केस में 14 साल से फरार चल रहा था. मुखबिर की सूचना के बाद हिलपुरवा थाना क्षेत्र के देवांगना घाटी में मुठभेड़ हुई. जिसके बाद हेमराज यादव को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई.

उधर बुलंदशहर में चेकिंग के दौरान कार रोकने पर बदमाश सुलेमान ने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर शातिर अपराधी सुलेमान को गिरफ्तारकर लिया.

बदमाश के पास से सेंट्रो कार, तमंचा और कारतूस बरामद की गई है. सुलेमान पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.

प्रयागराज में 25 हजार का इनामी अरेस्ट

प्रयागराज पुलिस ने यमुनापार इलाके में अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. घूरपुर इलाके में अपराधियों की धरपकड़ करने गयी एसओजी टीम की शातिर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी.

घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादतगंज हवाई पट्टी के पास हुई मुठभेड़ में एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, जबकि 25 हजार के इनामी शातिर बदमाश सुनील भारतीया की पुलिस से मुठभेड़ हो गई.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शातिर बदमाश को पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इसके अलावा पीलीभीत में भी 25 हजार का इनामी गोकश गिरफ्तार किया गया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.