January 23, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच शुरू की शॉर्ट फिल्म की शूटिंग

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपनी आने वाली फिल्म कोरोना वायरस महामारी के बीच शॉर्ट फिल्म शूटिंग शुरु की. अपनी फिल्म ‘कार्गो’ के लिए जानी जाने वाली आरती कादव ने पिछले साल मामी में अपनी फिल्म ‘कार्गो’ की स्क्रीनिंग के बाद कुछ शानदार समीक्षा हासिल की थी.

हाल ही में कई अभिनेताओं के साथ ऑनलाइन एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की है, जबकि सभी लोग लॉकडाउन के कारण घर में बंद थे. आरती ने ऋचा चड्ढा को लीड रोल को निभाने के लिए अप्रोज किया. इस फिल्म का शीर्षक ’55किमी/सेकेंड’ है.

फिल्म बनाने को लेकर अपने अनुभव के बारे में अराती ने कहा, ‘जबकि हम सभी नए सामान्य के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, इस बीच कुछ मजे के लिए इस शॉर्ट फिल्म को बनाया.

ये एक बेहतरीन आइडिया था और मैं और मेरी टीम ने इसे अपने काम को जारी रखने के लिए खुद को उत्साह से भरने के एक तरीके के रूप में देखा. हमारे वर्चुअल सेट पर मेरी मुलाकात कुछ बेहद ही शानदार लोगों से हुई.

हम खुश हैं कि हम खूबसूरत, सादगीपूर्ण और एकजुट होकर काम करने के अनुभव के लिए साथ आए.ऋचा चड्ढा जो मुख्य भूमिका में नजर आएंगी बताती है, ‘आरती एक इंजीनियर हैं जो अब फिल्म निर्देशक बन चुकी हैं.

उसकी एक दिलचस्प दृष्टि है और साइंस फिक्शन जॉनर में महारत हासिल है, साथ ही साथ उनकी कहानियां मानवीय संबंधों को चित्रित करती है. एक चुनौतीपूर्ण शूट था

क्योंकि हमें खुद के हेयर, मेकअप से लेकर, रिकॉर्डिंग साउंड तक सब कुछ करना था, लेकिन ये प्रयास सफल रहा मुझे खुशी है कि हम इन गंभीर समय में भी कुछ उत्तेजक और सुंदर बनाने में सक्षम थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.