May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत : बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सीबीआई जांच की मांग की

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर कंगना रनौत, एक्टर शेखर सुमन सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स कई सवाल उठाए हैं. इन्होंने सुशांत सिंह के सुसाइड के मामले में सीबीआई जांच करने की भी मांग की है.

वहीं सुशांत के फैंस भी इसे भी सीबीआई जांच करने की मांग रहे हैं. इस मामले को लेकर एक बीजेपी विधायक ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है.

इस विधायक का नाम नंद किशोर गुर्जर है. नंद किशोर उत्तर प्रदेश के लोनी से विधायक हैं.

विधायक नंद किशोर ने गृहमंत्री अमित शाह को दिए पत्र में लिखा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म, माफिया और अंडरवर्ल्ड ने मिलकर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की है.

उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करने के लिए बॉलीवुड लंबे वक्त से साजिश रच रहा था. उन्होंने पत्र में लिखा सुशांत सिंह की कथित आत्महत्या पिछले एक महीने से चर्चा में है.

मूवी माफियाओं, नेपोटिज्म और इसे समर्थन करने वाले कलाकार, बड़े सेलेब्स, बड़े बेनर्स और डी कंपनी दबाव में मुंबई पुलिस लीपापोती कर रही है.

विधायक ने पत्र में लिखा कि सुशांत ने बिना किसी संबंध और सूत्रों के बॉलीवुड में खुद को सबसे ऊपर स्थापित किया.

उनके खिलाफ नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाला कलाकार, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और मूवी माफियों ने साजिश रची थी. उन्होंने सुशांत का मनोबल तोड़ दिया और उसका करियर खत्म करने की धमकियां दी.

विधायक ने फिल्म इंडस्ट्री और डी कंपनी के संबंध पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि डी कंपनी और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े लोगों ने कई एक्टर और एक्ट्रेस सहित गुलशन कुमार की हत्या करवाई और उन्हें आत्महत्याा के लिए उकसाया.

नंद किशोर ने पत्र में आगे लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में बिना सीबीआई जांच के मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या क्यों बता रही हैं.

उन्होंने इतने तर्कों के साथ गृहमंत्री अमित शाह से सीबीई जांच की मांग की है. बता दें की सीबीआई जांच के लिए शेखर सुमन भी सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे हैं.

इसके लिए वह बिहार के मुख्यमंत्री और सुशांत सिंह के पिता से भी मुलाकात कर चुके हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.