May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बीजेपी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने बॉलीवुड सेलेब्स पर लगाए बेहद संगीन आरोप

1 min read

बीजेपी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स पर बेहद संगीन आरोप लगाया है. उनका कहना है कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का रिश्ता पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़ा है.

इतना ही नहीं इन सेलेब्स पर शिकंजा कसने के लिए कागजी कार्रवाई भी चल रही है. बैजयंत ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए ये बात कही साथ में अपनी बात के समर्थन में एक ट्वीट भी किया.

बैजयंत ने ट्वीट में कहा की कुछ बेहद चौंकाने वाली कड़ियां सामने आई हैं. जिनमें बॉलीवुड के कुछ लोग निजी और बिजनेस को लेकर पाकिस्तान और एनआरई लोगों से रिश्त हैं

इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि ये जम्मू कश्मीर में हिंसा बढ़ाते हैं, पाकिस्तानी सेना और आईएसआई से रिश्तों को सबूत हैं. मैं देशभक्त बॉलीवुड के लोगों से कहूंगा कि उनके नाम उजागर करें.

वहीं, बैजयंत ने कहा कि इस बात के कई सबूत मिले हैं जिसमें कुछ तस्वीरें शामिल हैं. उन्होंने कहा इनमें कुछ एनआरआई और पाकिस्तानी वेस्टर्न देशों में रहते हैं.

इसमें इन लोगों के खिलाफ दो प्रकार के सबूत मिले हैं. एक तो ये लोग सोशल मीडिया पर हिंसा के लिए लोगों को उक्साते हैं दूसरा, पाकिस्तानी कैंप में दिखते हैं. ये लोग बॉलीवुड के लोगों के साथ पार्टी करते दिखते हैं.

बैजयंत ने कहा कि आज की स्थिति में किसी के लिए ये भी कहना गलत होगा कि वो भारत-पाक रिश्तों को लेकर जागरुक नहीं है.

आए दिन सीमा पर सेना के जवान और आम लोग पाकिस्तान की ओर से भेजे गए आतंकियों द्वारा अपनी जान गंवा देते हैं.

उन्होंने कहा इन बॉलीवुड के लोगों को शक का फायदा मिल रहा है. लेकिन में इनसे कहना चाहूंगा कि उन्हें देशभक्ति दिखानी चाहिए और आईएसआई से जुड़े लोगों से अपने संबंध तोड़ देने चाहिए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.