May 14, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पूर्व एमएलसी प्रोफेसर नरेंद्र प्रसाद सिंह के खिलाफ दहेज के लिए बहू को प्रताड़ित करने पर हुई FIR दर्ज

1 min read

तिरहुत शिक्षक सीट से एमएलसी रह चुके प्रोफेसर नरेंद्र प्रसाद सिंह के खिलाफ दहेज के लिए बहू को प्रताड़ित करने की FIR दर्ज की गयी है.

मुजफ्फरपुर के काजी महमदपुर थाने में दर्ज इस प्राथमिकी में दहेज के लिए बहू को प्रताड़ित करने

धोखा देकर अपने शादीशुदा बेटे से दोबारा शादी कराने और आवाज उठाने पर जान मारने की साजिश रचने के आरोप लगाया गया है. पूर्व एमएलसी की बहू दिव्या ने यह केस दर्ज कराया है.

थाने को दिए आवेदन में उन्होंने आरोप लगाया है कि 2011 में उनके बेटे विकास के साथ शादी हुई, लेकिन वह पूर्व से शादीशुदा था इस बात को छिपायी गयी. बाद में उसे एक बेटी हुई.

इसके बाद विकास ने बिजनेस में विस्तार के लिए दिव्या पर मायके से 50 लाख रुपये लाने का दबाव बनाया. पैसे की व्यवस्था नहीं होने पर पूरा परिवार उसे प्रताड़ित करता रहा.

अपने आवेदन में दिव्या ने बताया है कि विकास का पहली पत्नी के साथ भी विवाद चल रहा है, लेकिन शादी के वक्त इन तमाम तथ्यों को छिपाया गया था.

दिव्या ने अपनी सास और अपने पति पर भी ससुर के राजनीतिक रसूख के बल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बता दें कि इससे पहले दिव्या ने जिले के महिला थाने में 11 नवम्बर को अपने ससुर पति और सास के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आवेदन दिया था.

लेकिन, दिव्या का आरोप है कि राजनीतिक प्रभाव में केस दर्ज नहीं हुआ. दिव्या फिलहाल पति से अलग मायके में रह रही है.इधर एमएलसी के बेटे विकास ने बताया कि उसने भी केस के लिए आवेदन दिया था पर कार्रवाई नहीं हुई.

विकास ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं पर पूर्व एमएलसी ने बात नहीं की. इस मामले में सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने कांड दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि पुलिस छानबीन कर कार्रवाई करेगी.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.