May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कसौटी जिंदगी की 2 अभिनेता पार्थ की आई दूसरी कोरोना रिपोर्ट

1 min read

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बसु यानि कि अभिनेता पार्थ समथान के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. अभिनेता पार्थ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

अभिनेता पार्थ की कोरोना रिपोर्ट 12 जुलाई को पॉजिटिव आई थी और उसके बाद धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शूटिंग भी कुछ समय के लिए रोक दी गई.

इसके बाद, अभिनेता पार्थ ने अपने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया. अभिनेता पार्थ की हालिया कोरोना रिपोर्ट कुछ वक्त पहले सामने आई हैं और इस बार वह कोरोना संक्रमण के खतरे से बाहर हैं.

अभिनेता पार्थ से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि अभिनेता पार्थ को कोरोना संक्रमण का फिर से टेस्ट कराया गया है और उन्होंने भगवान को धन्यवाद दिया है कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

अभिनेता पार्थ शूटिंग शुरू करने की जल्दी में नहीं हैं और वह चाहते हैं कि वह आवश्यक सावधानी के साथ घर पर थोड़ा आराम करें.

आपको बता दें कि अभिनेता पार्थ समथान ने पिछले सप्ताह अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट देते हुए कहा था, ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है. मैं शायद ही कभी इस संक्रमण के लक्षण को खुद में देखता हूं.

मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि जो लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में हैं, वे जल्द से जल्द अपने कोरोना टेस्ट करवाएं.

बीएमसी मेरे संपर्क में है और मैं डॉक्टरों की सलाह के अनुसार घर पर क्वारंटीन हूं और मैं अपने सपोर्टर्स के लिए उनका शुक्रगुजार हूं.

उल्लेखनीय है कि जब से पार्थ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपने सीरियल्स को लेकर गाइडलाइन जारी कर चुकी हैं. उन्होंने बयाता कि शो पर कलाकारों की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है.

पार्थ के पॉजिटिव आने के बाद सीरियल के कई कलाकारों ने अपना कोरोना जांच कराया था, जिसमें वे नेगेटिव पाए गए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.