January 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

CRPF के सब इंस्पेक्टर ने अपने अफसर को मारी गोली मची हलचल

1 min read

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के पॉश इलाकों में शुमार लोधी एस्टेट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सब-इंस्पेक्टर ने गोलीबारी की है. इस घटना में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई.

वहीं, गोली चलाने के बाद सब-इंस्पेक्टर ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया. इससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर ने पहले एक सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर को गोली मारी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद सब-इंस्पेक्टर ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया.

फिलहाल, घटना की वजह के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि घटना शुक्रवार की देर रात की है.

61 लोधी एस्टेट में गोलियां चने लगीं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देर रात अचनाक, 61 लोधी एस्टेट में गोलियां चने लगीं. इससे पूरा इलाका थर्रा गया. सूचना के बाद तुरंत मौके पर पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारी पहुंच गए.

मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने पाया कि सीआरपीएफ के दो जवान गोली लगने से घायल होकर जमीन पर पड़े हुए थे. लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही थोड़ी देर में दोनों की मौत हो गई.

इंस्पेक्टर दशरथ सिंह के बीच किसी बात को लेकर बाताबती हुई थी

पुलिसिया जांच में पता चला कि सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह और इंस्पेक्टर दशरथ सिंह के बीच किसी वजह से बाताबती हुई थी. यह मामला इतना बढ़ गया कि सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी.

फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया. कुछ देर बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

लोधी एस्टेट एरिया दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक है

दरअसल, लोधी एस्टेट एरिया दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक है. यह नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में आता है. यहां पर नेताओं से लेकर बड़े-बड़े बिजनेसमैन के आवास हैं.

वहीं, 61 नंबर कोठी गृह मंत्रालय को आवंटित है. यहां CRPF के जवान रहते हैं. फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.