May 16, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत की डायरी का पेज, कही ये बड़ी बात

1 min read

 के.के. सिंह ने बेटे सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज कराई हैl इस मामले में रिया से प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। उनके वकील सतीश मानेशिंद ने सुशांत के हाथों लिखित एक ‘आभार नोट’ की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सुशांत ने रिया की नोटबुक में अपने जीवन में रिया और उनके परिवार की उपस्थिति के लिए आभार व्यक्त किया है।

नोट में उल्लिखित नामों पर स्पष्टीकरण देते हुए रिया ने लिखा, ‘यह सुशांत की लिखावट है लिलू शोबिक है, बेबू  मैं हूं, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मां हैं, फज उनका कुत्ता है।’ ‘छीछोरे’ लिखा अभिनेता का सिपर भी उनके साथ है। रिया ने दावा किया कि इस समय एकमात्र यही संपत्ति है जो सुशांत की उनके पास है। हालांकि यह नोट किस समय लिखा गया, वह ज्ञात नहीं है।

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनके पूर्व प्रबंधक, रिया और उनके भाई को दोषी ठहराया है। इससे पहले रिया ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले तक ईडी से पूछताछ स्थगित करने का अनुरोध किया था। हालांकि उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया और उसे ईडी कार्यालय में उपस्थित होना पड़ा। अभिनेत्री ने सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई स्थानांतरित करने का आग्रह किया है। शीर्ष अदालत द्वारा मामले की सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

सुशांत और रिया चक्रवर्ती मामले में कई मोड़ आ चुके हैl हाल ही में एक फ़ॉरेंसिक विशेषज्ञ ने दावा किया था कि सुशांत मामले में फ़ॉरेंसिक जांच में कोताही बरती गई हैl इस सनसनीखेज खुलासे से जांच पर कई सवाल उठे हैl इसके पहले सुशांत की मौत की जांच के लिए सोशल मीडिया पर एक अभियान भी चलाया गयाl इसमें बॉलीवुड की कई कलाकारों ने भी भाग लियाl सुशांत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके थेl

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.