January 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत : संजय राउत ने दिया बड़ा बयान कहा अपने पिता की दूसरी शादी से नहीं थे खुश

1 min read

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत कथित खुदकुशी मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में अब शिवसेना के संजय राउत ने कई अहम सवाल उठाए हैं.

संजय राउत का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता केके सिंह के बीच के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे. संजय राउत ने मुखपत्र सामना में छपे एक लेख में ये दावा किया है.

उनका दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता केके सिंह की दूसरी शादी से खुश नहीं थे. उन्होंने कहा सुशांत सिंह कितनी बार अपने पिता से मिलने के लिए पटना गए थे?

उन्होंने कहा, सुशांत सिंह की मौत के पीछे की सच्चाई बाहर न आ सके इसलिए इसपर राजनीति की गई और मुंबई पुलिस से इस केस को छीन लिया गया. हालांकि केके सिंह के परिवार का इन आरोपों को झूठा बताया है.

संजय राउत यहीं नहीं रुके उन्होंने बिहार सरकार पर भी राजनीति का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा बिहार दिल्ली में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में राजनीति की जा रही है. महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है. मुंबई पुलिस इस मामले की सच्चाई सामने लाने में सक्षम थी.

उन्होंने कहा कि अब इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है और इस जांच में ये सच्चाई सामने आ जाएगी कि सुशांत के अपने परिवार के साथ संबंध बहुत अच्छे नहीं थे.

इससे पहले भी उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधा था. संजय राउत ने कहा था नीतीश को लगता है कि इस मामले पर राजनीति करके उनको बिहार चुनाव में फायदा हो जाएगा. नीतीश कुमार सीनियर नेता हैं. उन्हें समझना चाहिए कि वो क्या चाहते हैं?

संजय राउत से पहले एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी ये आरोप लगाए थे कि उनके परिवार खासतौर पर उनकी बहन संग उनके रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे. रिया ने सुशांत संग अपनी कुछ चैट सोशल मीडिया पर साझा की थी.

इस चैट में सुशांत रिया से कह रहे हैं कि उनकी बहन उनके दोस्त और रूममैट सिद्धार्थ पिठानी को भड़ा रही हैं. इस चैट की शुरुआत में सुशांत रिया और उनके भाई शौविक का आभार व्यक्त करने से होती है. सुशांत इस चैट में लिखते हैं आपका परिवार बहुत ही बेहतरीन है.

शौविक दयालु हैं और तुम भी, तुम मेरी हो, मेरे परिवर्तन की तुम उचित वजह हो जोकि मुझे विश्व स्तर की राहत देते हैं. इस जब बदलावों के पीछे. यह मेरे लिए खुशी की बात होगी कि आप जैसे लोग मेरे आसपास है. मेरे दोस्त के रूप में मुझे खुशी देते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.