May 14, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने आज अपना 35 वा जन्मदिन मनाया

1 min read

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक जैकलीन फर्नांडीज का आज जन्मदिन है. वह 35 साल की हो गई हैं. 11 अगस्त 1985 में उनका जन्म बहरीन में हुआ.

इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें.जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंका की एक्ट्रेस, मॉडल रही हैं.

साल 2006 में उन्होंने 2006 मिस यूनिवर्स श्रीलंका पीजेंट का खिताब अपने नाम किया था.जैकलीन एक मल्टी-एथनीक परिवार से आती हैं.

उनका जन्म बहरीन में हुआ. उनके पापा एलरॉय श्रीलंका के जबकि उनकी मां किम मलेशियाई मूल की हैं.जैकलीन के पिता 1980 के दशक में तमिल और सिंहली विवाद के चलते बहरीन चले गए थे और अचानक से उनकी मां से मिले, जोकि एयरहोस्टेस थी.

जैकलीन बहरीन में पली-बढ़ीं और शुरुआती एजुकेशन वहीं थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में सिडनी विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएनशन किया.

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने बतौर टीवी रिपोर्टर काम किया.जैकलीन का कई सारी भाषाओं पर अच्छी पकड़ है. उन्होंने बर्लटिज स्कूल ऑफ लैंग्वेज में क्लासें भी ली जहां उन्होंने स्पेनिश, फ्रेंच और अरेबिक सीखी.

जैकलीन फूडी हैं और उन्हें खाना बनाने का काफी शौक है. उन्हें फ्रेंच फूड काफी पसंद हैं लेकिन श्रीलंका से संबंध होने की वजह से उनकी डाइट में मछली एक अहम हिस्सा होता है.

जैकलीन ने जापानी शेफ दर्शन के साथ मिलकर श्रीलंका में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है और उनका नाम ‘कामसूत्रा’ है. इस रेस्टोरेंट में उनकी दादी की रेसिपी बुक से खाना बनाए जाते हैं.

जैकलीन का पहला बॉयफ्रेंड बहरीन के प्रिंस बिन राशिद अल खलिफा थे. जैकलीन से ब्रेकअप के बाद प्रिंस ने एक एल्बम रिलीज किया जिसका नाम ‘जैकी’ रखा था.

जैकलीन सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त हैं. एक बार कहा गया था कि सलमान खान ने जैकलीन को बांद्रा में 3बीएचके अपार्टमेंट प्रोत्साहन टोकन के रूप में दिया था. हालांकि एक्ट्रेस ने इससे इनकार किया.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.