May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुदीक्षा भाटी केस : पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार बुलेट भी की बरामद

1 min read

अमेरिका में पढ़ने वाली होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी के मौत मामले में बुलंदशहर एसआईटी की टीम ने बुलेट सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

साथ ही जिस बुलेट से हादसा हुआ था उसे भी बरामद कर लिया गया है. सूत्रों की माने तो पकड़े गए दोनों युवकों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने सुदीक्षा के साथ किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं की थी.

यह एक्सीडेंट एक ट्रक के अचानक आमने आ जाने की वजह से ब्रेक लगाने की वजह से हुआ. जिससे सुदीक्षा जिस मोटरसाइकिल पर थी उसकी टक्कर हो गई. इस पूरे मामले को लेकर बुलंदशहर पुलिस रविवार को प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.

मामले में बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि जो भी खुलासा होगा, वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त बताया जाएगा. हालांकि इशारे में उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स में जैसा कुछ दिखाया गया, वैसा नहीं निकला है.

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के डेरी स्केनर गांव निवासी स्कॉलर छात्रा सुदीक्षा भाटी की 10 अगस्त को बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई थी. मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया था, जब परिजनों की ओर से छेड़छाड़ की वजह से मौत होने जैसी बातें कही.

उधर एसआईटी प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने विशेष फोकस बुलंदशहर से स्याना के बीच पड़ने वाले गांवों की बुलेट मोटरसाइकिलों पर रखा.

सीओ दीक्षा सिंह ने कहा कि काम मुश्किल था, लेकिन आरोपियों तक पहुंचने के लिए हम मेहनत से जुटे हुए थे, इसलिए हमें इसमें सफलता मिली.

आरोपियों की तलाश में पुलिस ने 10 हजार से अधिक बुलेट बाइक को खंगाला था. पुलिस की कई टीमें इस पर काम कर रही थीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.