May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बराक ओबामा को ले कर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिया ये बड़ा बयान

1 min read

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह इसलिए राजनीति में आए और राष्ट्रपति चुने गए क्योंकि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अच्छा काम नहीं किया था.

ट्रंप ने बुधवार को व्हाइट हाउस में पत्रकारों से कहा मुझे मेरी पुरानी जिंदगी काफी पसंद थी. लेकिन उन्होंने काफी खराब काम किए और इसलिए मैं आज आपके सामने राष्ट्रपति के तौर पर खड़ा हूं.

उन्होंने कहा राष्ट्रपति ओबामा ने अच्छा काम नहीं किया. मैं यहां राष्ट्रपति ओबामा और जो बाइडेन की वजह से ही हूं, क्योंकि अगर उन्होंने अच्छा काम किया होता तो मैं यहां नहीं होता. अगर उन्होंने अच्छा काम किया होता तो शायद मैं चुनाव भी नहीं लड़ता.

दरअसल, ओबामा प्रशासन में जो बाइडेन उप राष्ट्रपति थे, जो इस साल नवम्बर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट की ओर से ट्रंप को चुनौती दे रहे हैं.

इससे पहले ट्रंप ने दावा किया था कि अगर पूर्व उपराष्ट्रपति जो बाइडन और कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस उन्हें हरा देते हैं और शीर्ष पद पर काबिज हो जाते हैं, तो हैरिस बाइडन की बॉस होंगी.

बाइडन को कई बार मानसिक रूप से कमजोर और थका हुआ बता चुके ट्रंप ने सोमवार को सवालयिा लहजे में कहा था क्या आप बाइडन और उनकी बॉस कमला हैरिस की उन्मादी समाजवादी नीतियों के तहत हमारी अर्थव्यवस्था को कुचलना चाहते हैं?

यह कहने के बाद कि हैरिस ‘बॉस’ होंगी, ट्रंप ने फिर उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी की प्राइमरी शर्म के कारण छोड़ दी थी, जिसमें उनके समर्थन में मतदान संख्या 14 प्रतिशत से 2 प्रतिशत पर पहुंच गई.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.