May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गैस लीक होने से लगभग 14 मजदूर आये चपेट में और तीन की हालत गंभीर : आंध्र प्रदेश

1 min read

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में गैस लीक होने खबर सामने आई है. यह घटना चित्तूर के एक डेरी प्लांट में हुई है. जहां गैस लीक होने के कारण 14 मजदूर इसकी चपेट में आ गए, जिन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से 3 मजदूरों की हालत अभी बेहद गंभीर बताई जा रही है.

चित्तूर के कलेक्टर नारायण भारत गुप्ता का कहना है कि डेरी में गैस के रिसाव होने के कारण वहां काम कर रहे 14 मजदूर इसकी चपेट में आ गए.

छवि

गैस लाक होने से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में भर्ती कराए गए मजदूरों में से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है, वहीं फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

डेरी में गैस के रिसाव के मामले में टीडीपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश नारा ने चिंता जताते हुए ट्वीट किया है.

छवि

उनका कहना है कि चित्तूर के डेरी प्लांट से गैस लीक होने का कारण 12 से ज्यादा लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं इस हादसे से लगभग 25 लोग प्रभावित हुए हैं. जितने भी लोग इस घटना में प्रभावित हुए हैं उनका बेहतर इलाज किया जाना चाहिए.

छवि

आपको बता दें कि इससे पहले भी आंध्र प्रदेश में गैस लीक की घटना हो चुकी है. इसी साल 7 मई को विशाखापट्टनम के एलजी पॉलिमर्स कंपनी के एक प्लांट में गैस लीक हुई थी. जिसके कारण गैस की चपेट में आने से 11 लोगों की मौत हुई थी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.