April 26, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

BJP MLA देवमणि द्विवेदी के नाम से लेटर वायरल होने के बाद हुई FIR दर्ज

1 min read

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर की लम्भुआ सीट से विधायक देवमणि द्विवेदी का एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया वायरल हुआ है. इस विधायक के लेटर हेड पर जाति विशेष के लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमों की लिस्ट वायरल की गई.

मामले में लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में पुलिस ने अपनी तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है. अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाज़ी, विद्वेष फैलाने, आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर लिखी गई है.

उधर मामले में विधायक देवमणि द्विवेदी ने इस संबंध में ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा है मुझे संदर्भित करते हुए एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है.

मेरा सभी समर्थकों से अनुरोध है कि वह किसी बहकावे में न आएं. ऐसे अफवाहबाजों के विरुद्ध मैं वैधानिक कार्यवाही भी कराने जा रहा हूं

अगले ट्वीट में विधायक ने लिखा है सोशल मीडिया में मेरे नाम से वायरल एक फर्जी पत्र पर आज कोतवाली हज़रतगंज, लखनऊ में मुअसं 228/20 धारा 419, 420, 465, 469, 471, 505(1) (b), 505(2), 153A, 153B तथा 66 आई.टी.एक्ट पंजीकृत करते हुए आवश्यक वैधानिक कार्यवाही प्रारंभ करा दी गई है.

बता दें हाल ही में बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने ब्राह्मणों के मसले पर सवाल सरकार से सवाल पूछकर चर्चा ेमें आए थे. उन्होंने पिछले 3 वर्षों में सूबे में मारे गए ब्राह्मणों की संख्या को लेकर सवाल किया है.

devmani dwivedi

इसके लिए विधानसभा में प्रश्न के लिए आवेदन देकर पिछले तीन साल में कितने ब्राह्मणों की हत्या और इन मामलों में कितने आरोपियों की गिरफ्तार हुई?

इसकी जानकारी मांगी. सुल्तानपुर की लम्भुआ सीट से पहली बार विधायक बने देवमणि द्विवेदी हाल में तब खबरों सुर्खियों में आए, जब वो बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी के समर्थन में अलीगढ़ गए थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.