May 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने गणपति बप्पा का किया स्वागत

1 min read

गणेशोत्सव की चमक अब पूरे भारत में दिखाई दे रही है. कई फिल्म और टीवी कलाकार हर साल की तरह इस साल भी त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाने की तैयारी में हैं.

जिसके लिए उन्होंने खास इंतजाम किया है. हाल ही में, टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपने हालिया फोटो में प्रशंसकों को बताया है कि वह हर साल की तरह गणपति बप्पा को अपने घर पर ले आई हैं.

साझा की गई एक तस्वीर में, काम्या को पंजाबी महाराष्ट्रीयन अवतार में गणपति बप्पा का स्वागत किया है. अभिनेत्री ने इस तस्वीर को कैप्शन में लिखा मां और बेटा दोनों एक साथ दरअसल, गणपति बप्पा को काम्या पंजाबी ने उस स्थान पर स्थापित किया है, जहां मां दुर्गा की मूर्ति दिखाई दे रही है. काम्या पंजाबी की यह तस्वीर उनके लाखों प्रशंसकों का दिल जीत रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में काम्या पंजाबी ने शलभ डांग के साथ दूसरी शादी की है. यह दोनों की दूसरी शादी है और शादी के बाद अभिनेत्री अपने नए खुशहाल जीवन का पूरा आनंद ले रही हैं.

काम्या और शलभ अपने पारिवारिक फोटो और वीडियो के माध्यम से यह जानकारी देते रहते हैं. शलभ और काम्या के पहले से ही एक-एक बच्चे हैं, जबकि अभिनेत्री एक बेटी की मां हैं, शलभ एक बेटे का पिता हैं. ऐसे में काम्या और शलभ की शांदी ने उनके परिवार को पूरा कर दिया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.