May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बीजेपी पदाधिकारियों की हुई बैठक स्वतंत्र देव सिंह ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को दी बधाई

1 min read

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपनी टीम को मिशन 2022 जीतने की राह बताई. पार्टी प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल की उपस्थिति में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की शुरुआत हुई. वर्चुअल बैठक में नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों सहित सभी क्षेत्रीय अध्यक्ष और संगठन मंत्री शामिल हुए.

नई टीम की पहली बैठक में जिला इकाइयों की बैठकें वर्चुअल माध्यम से करने का निर्णय लिया गया. इसके साथ ही प्रदेश की सभी 403 विधानसभाओं में सेक्टर संयोजकों व सेक्टर प्रभारियों की कार्यशाला आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया.

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि सभी पार्टी पदाधिकारी देश और प्रदेश के विकास, जनाकांक्षाओं की पूर्ति और संगठन की मजबूती के लिए पूरे मनोयोग के साथ कार्य करें.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य किया है. मोदी -योगी सरकार द्वारा लोकल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों का लाभ जनता तक पहुंचाते हुए भाजपा सरकारों द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्यो का प्रचार प्रसार भी जनता के बीच मे आपको करना चाहिए.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा राष्ट्र प्रथम की नीति पर काम करती है. इसलिए भाजपा के कार्यकर्ता और संगठन में दायित्वधारी कार्यकर्ता के रूप में हमारा कर्तव्य है कि व्यक्तिवाद व क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को मूल मंत्र मानकर कार्य करें.

यूपी में मिशन 2022 फतह के लिए जुटी स्वतंत्र देव सिंह की नई 'सेना', वर्चुअल बैठकों के साथ होगी कार्यशाला

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव में जनता ने हमें अपार आकांक्षाओं के साथ भारी बहुमत दिया. जन आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने लगातार कार्य किया है. भाजपा के प्रति जनता का विश्वास और भी मजबूत हुआ है.

प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी और संगठनात्मक विषयों पर चर्चा करते हुए कहा कि आगामी दिनों में पार्टी द्वारा आयोजित की जाने वाली संगठनात्मक गतिविधियों के दरम्यान COVID-19 के अंतर्गत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन करते हुए हमें संगठन कार्य करने होंगे. बंसल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश में योगी सरकार द्वारा लगातार जनहित के कार्य किए जा रहे हैं. इन कार्यों व भाजपा सरकारों की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने में भी अपनी भूमिका का निर्वहन करना चाहिए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.