May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सचिन त्‍यागी हुए कोरोना संक्रमित ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है

1 min read

कोरोना वायरस का संक्रमण बदस्तूर तेज रफ्तार से फैलता दिख रहा है. कोरोनो वायरस महामारी की वजह से लॉकडाउन शुरू होने के बाद मनोरंजन जगत में कई हस्तियां इस संक्रमण की शिकार हुई.

इस बीच खबर है कि टीवी शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है के एक्टर सचिन त्यागी और कुछ क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के बाद से सेट पर तनाव छा गया. सचिन शो में कार्तिक के पिता मनीष गोयनका के रोल में नजर आते हैं.

टीवी शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है के एक्टर सचिन त्यागी और कुछ क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो की शूटिंग फिल्‍मसिटी में हो रही थी, तभी ये जानकारी आई कि सचिन त्यागी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है. इस खबर के तुरंत बाद शूटिंग को रोक दिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन को बुखार था और इसीलिए उन्‍होंने अपना टेस्‍ट कराया. वहीं, बाकी क्रू मेंबर्स को भी कुछ लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद उन्होंने भी अपना टेस्ट कराया. सचिन और बाकी क्रू मेंबर्स के पॉजिटिव आने के बाद शो के सभी मेंबर्स ने अपना टेस्‍ट कराया है, जो अब अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम सचिन त्‍यागी और क्रू मेंबर्स हुए कोरोना संक्रमित, शूटिंग पर लगा ब्रेक

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सचिन त्यागी ने कहा कि मैं अब इस मसले पर क्या कह सकता हूं. बस मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो भी अपना टेस्ट करा लें.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और कुछ समय के बाद उन्होंने इस जंग का जीत लिया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.