May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेता सुशांत सिंह ने जून में ही कर दिया था दवा का डोज बंद : मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा

1 min read

सुशांत के मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा ने मुंबई पुलिस को बताया है कि जून में अभिनेता ने दवाई लेना बंद कर दिया था, जिस वजह से उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे. उल्लेखनीय है कि रिया चक्रवर्ती ने मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का अपने इंटरव्यू में जिक्र किया था, जो अभिनेता का इलाज कर रहे थे.

रिया ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा उनका इलाज कर रहे थे. इलाज के दौरान डॉक्टर ने सुशांत को कई थेरेपीज और दवाइयां रिकमेंड की थीं. रिया ने कहा कि इस दौरान वह सुशांत की सेहत का ख्याल रख रहीं थी.एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए पहली बार उन्होंने तमाम आरोपों पर अपनी सफाई पेश की. रिया ने बल्कि यह दावा किया कि सुशांत को गांजा का सेवन करने की आदत थी और उन दोनों की मुलाकात होने से पहले भी सुशांत ऐसा करते थे.

Accused Rhea Chakraborty Claims That Sushant's Sister Priyanka Singh Hired  Samuel Miranda | सुशांत के स्टाफ को बदलने के आरोप पर रिया की सफाई, कहा- बहन  प्रियंका ने...

रिया ने दावा किया कि सुशांत ने केदारनाथ फिल्म के पहले से गांजा का इस्तमाल करना शुरू किया था. अपना बचाव करते हुए रिया ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया, बल्कि सुशांत को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं मानते थे.रिया ने कहा कि वह खुद को निर्दोष साबित करने के लिए किसी भी तरह के ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं. हालांकि, वह ड्रग्स से जुड़े आरोपों पर ज्यादा बात करने से बचती रहीं और बार-बार जांच पूरी होने का हवाला देती रहीं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.