May 13, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में तोड़ी चुपी

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में लगातार नए दावे, खुलासे और आरोप सामने आ रहे हैं. हाल ही में इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अभिनेत्री संजना सांघी पर आरोप लगाया था कि जब सुशांत पर ‘मी टू’ मुहिम के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगे थे, तो उन्होंने देरी से क्यों सफाई दी. अब रिया के आरोपों पर संजना ने खुद सामने आकर जवाब दिया है.

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में उनकी पार्टनर रहीं संजना सांघी ने कहा कि वह इस मामले में काफी कुछ बोल चुकी हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान 2018 में सुशांत पर संजना के साथ छेड़खानी के आरोप लगे थे, जिन्हें संजना ने गलत बताया था.

पूर्व मैनेजर दिशा की मौत पर छलका सुशांत सिंह राजपूत का दर्द Sushant singh  rajput post on Manager Disha salian death goes viral - Hindi Filmibeat

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में संजना ने कहा मैंने एक महिला के नाते इस मामले पर सब कुछ बोला था. मैंने इस पर बहुत कुछ बोला और अब मेरे पास इसमें जोड़ने के लिए कुछ भी नया नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत लगे मीटू आरोपों पर 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस ने तोड़ी  चुप्पी, कही ये बड़ी बात - News India Live | DailyHunt

दरअसल, 2018 में जब दुनियाभर में महिलाओं ने छेड़छाड़ और यौन शोषण के खिलाफ आवाजें उठानी शुरू की थीं, तो उस वक्त सुशांत पर भी आरोप लगे थे. आरोप था कि दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान सेट पर सुशांत अपनी को-स्टार के साथ छेड़छाड़ करते थे.

संजना सांघी ने शूटिंग के दौरान सुशांत पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर तोड़ी  चुप्पी | BNN BHARAT NEWS

उस दौरान यह खबरें मीडिया में खूब छाई रहीं. हालांकि, फिल्म में सुशांत की को-स्टार संजना ने करीब डेढ़ महीने बाद इस पर सफाई दी थी. संजना ने तब कहा था कि उस वक्त वह अमेरिका में अपने परिवार के साथ थीं और उन्हें इन आरोपों के बारे में नहीं पता था. उन्होंने कहा था कि सुशांत ने उनके साथ सेट पर किसी भी तरह की गलत हरकत नहीं की थी.

Sushant Singh case Actress Sanjana Sanghi breaks her silence on Rhea Chakraborty's allegations

रिया ने हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान यह आरोप लगाया था कि संजना सांघी और रोहिणी अय्यर ने सुशांत को काफी परेशान किया था. रिया ने संजना पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि अपनी पहली ही फिल्म को लेकर उड़ रही अफवाहों को लेकर वह कैसे डेढ़ महीने तक अनजान थीं. रिया ने साथ ही कहा था कि संजना ई-मेल या वीडियो मैसेज के जरिए पहले ही इस मामले पर सफाई दे सकती थीं, जो उन्होंने नहीं किया.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.