January 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान रिया को बताया विषकन्या

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बेबाकी से अपना पक्ष रख रहे हैं. वह पहले ही बोल चुके हैं कि सुशांत सिंह की हत्या की गई है. उन्हें जहर दिया गया है.

उन्होंने मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाए थे कि सुशांत के पोस्टमार्टम में देरी क्यों हुई. सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई कर रही है और केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है.

लेकिन कहा जा रहा है कि सीबीआई से पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है. इसे लेकर भी सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया को विषकन्या बताया और कहा कि उस हिरासत में रखकर पूछताछ करना जरूरी है और जिससे की उसकी गिरफ्तारी जल्द से हो सके और सुशांत के मर्डर के बारे में पता चल सके.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में लिखा विषकन्या रिया से पूछताछ करके हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसका मर्डर किये जाने की गुत्थी सुलझा सकते हैं. उसे कस्टडी में रखकर पूछताछ करना जरूरी है. इसका मतबल है उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है. नशीले पदार्थो के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया जाना राष्ट्रहित में बहुत जरूरी है.

Sushant Singh Rajput Case Subramaniam Swamy on Rhea Chakraborty

इसस पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि सुशांत सिंह को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर उनके शव परीक्षण में देरी की गई ताकि जहर पेट में पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए. स्वामी ने पिछले हफ्ते ट्वीट कर कहा अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है. ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई ताकि एसएसआर के पेट में जहर पाचन तरल पदार्थ द्वारा विघटित हो जाए और उसकी पहचान न की जा सके.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.