May 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में दिया बयान कहा इंडस्ट्री के कुछ लोग बहुत उड़ रहे थे अब जा के हुए शांत

1 min read

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों के लिए वेक-अप कॉल है. उनका मानना है कि इसने मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ बॉलीवुड में मौजूद बुराइयों पर ध्यान केंद्रित किया है. सुशांस सिंह की मौत की वजह शुरुआत में डिप्रेशन को माना जा रहा था. अब सीबीआई सुशांत की मौत वजह जानने के लिए जांच-पड़ताल कर रही है.

कृष्णा ने कहा इस घटना ने साबित कर दिया है कि मानसिक स्वास्थ्य वही है जो सबसे जरूरी है. नहीं तो काम कैसे करोगे? सुशांत की मौत के बाद लोग इसकी देखभाल कर रहे हैं. लोग बहुत सतर्क हो गए हैं, वे भी शांत हो गए हैं. पहले लोग गलत व्यवहार करते थे और उन्हें एटिट्यूट दिखाने की समस्या थी. वे सोचते थे कि मैं हूं बस दुनिया में, अब वे डाउन टू अर्थ हो गए हैं. इंडस्ट्री के कुछ लोग बहुत उड़ रहे थे, अब शांत हो गए हैं.

कृष्णा ने कहा कि सोशल मीडिया पर नकारात्मकता भी एक और पहलू है जिसका मशहूर हस्तियों का सामना करना मुश्किल होता है एक व्यक्ति पागल हो जाएगा और फिर वह एक कठोर कदम उठाएगा. सोशल मीडिया को छोड़ना बेहतर है. रणबीर कपूर कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं आए. यदि आप संभाल नहीं सकते हैं, तो उस पर बिल्कुल मत आना.

कृष्णा ने सोशल मीडिया पर खुद को मेन्टेन बनाए रखने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह मॉडरेशन के माध्यम का उपयोग करते हैं और यह जरूरी भी है. उन्होंने कहा मैं केवल अपने काम के बारे में पोस्ट करता हूं औरे पेशेवर रूप से उपयोह करता हूं. निजी तौर पर, मैं बहुत कम ही पोस्ट करता हूं. अगर अपनी लाइफ की सारी डिटेल्स जैसे कि जब आप लू में गए थे और जब आपने दांतों पर ब्रश किया, तब तो लोग गालियां देना शुरु करेंगे

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.