May 14, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डब्ल्यू डब्ल्यू ई सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन कोरोना सक्रमित उन्होंने फैंस को वीडियो शेयर कर बताई आप बीती

1 min read

द रॉक के नाम से दुनियाभर में पॉपुलर डब्ल्यू डब्ल्यू ई सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन कोरोना वायरस से सक्रमित हो गए हैं. उन्होंने फैंस को उनके साथ-साथ, उनकी पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्होंने इसकी जानकारी 11 मिनट लंबे इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट में दी. उन्होंने कहा कि उनकी वाइफ लॉरेन और उनके 4 और 2 साल की बेटी जैस्मिन और टिआना भी वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

ड्वेन ने कहा कि यह उनकी लाइफ का अबतक की सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण घटना है. उन्होने कहा कोविड-19 से ठीक होना अन्य किसी गंभीर चोट से बिल्कुल अलग है. टूट जाते हैं या विचलित होते हैं, जो कि मैं कुछ वक्त से कई बार हो चुका हूं. उन्होंने कहा मेरी पहली प्राथमिकता अपने परिवार और मेरे प्यारे लोगों को बचाना है… काश, सिर्फ मैं ही कोरोना वायरस से संक्रमित होता.

WWE के सुपरस्टार The Rock परिवार समेत हुए कोरोना का शिकार | WWE के सुपरस्टार  The Rock परिवार समेत हुए कोरोना का शिकार

ड्वेन ने आगे कहा मेरा पूरा परिवार संक्रमित है और यह मेरे हिम्मत पर किक है. हम एक परिवार के तौर पर अच्छे हैं और हम इसके दूसरे छोर पर हैं और ज्यादा वक्त तक संक्रमित नहीं रहेंगे. धन्यवाद ईश्वर, हम हेल्दी हैं. हम अभी अपने आशीर्वाद गिन रहे हैं. हम अच्छी तरह से जानते हैं कि आप हमेशा कोविड-19 के दूसरे छोर पर मजबूत और स्वस्थ रहते हैं.

ड्वेन जॉनसन ने कहा मेरे कुछ सबसे अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने अपने माता-पिता को इस वायरस से खो दिया है, जो कि अविश्वसनीय रूप से अपूर्ण और अक्षम है. हम अपना आशीर्वाद गिन रहे हैं, लेकिन हम अच्छे हैं वीडियो के आखिरी क में उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की. उन्होंने लोगों को अपना इम्युन सिस्टम मजबूत करने की भी सलाह दी.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.