May 14, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जम्मू-कश्मीर : बारामूला जिले में आंतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़

1 min read

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के येदीपोरा पट्टन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इलाके को सील कर दिया गया है. लोगों की आवाजाही रोक दी गई है.

जानकारी के मुताबिक 2 से 3 आतंकी घिरे हुए हैं.पुलिस और सुरक्षा बलों की टीमें आतंकियों से मुकबला कर रही हैं. आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया है.

Jammu Kashmir News: Jammu-Kashmir News: बारामूला में आतंकवादियों से मुठभेड़,  एक जवान घायल - jammu kashmir encounter with millitants in baramulla army  man injured | Navbharat Times

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

Jammu and Kashmir: encounter between security forces and terrorists in Baramulla, area sealed

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. सुरक्षा बलों ने भी उनकी गोलीबारी का मुंह तोड़ जवाब दिया.

अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए ‘92 बेस अस्पताल’ में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ जारी है और अतिरिक्त बल को भी मौके पर भेजा गया है. इस मामले में अभी और ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.