January 23, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सांसद संजय राउत के खिलाफ वाराणसी के सिगरा थाने में दी गई तहरीर

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना सासद संजय राउत के बीच चल रही जुबानी जंग का मामला वाराणसी तक पहुंच गया है.

कंगना को लेकर संजय राउत की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद वाराणसी में बीजेपी ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ प्रकल्प की महिला सदस्यों ने संजय राउत के खिलाफ मंगलवार को सिगरा थाने में तहरीर देते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर ले ली गई है. उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

शिवसेना सांसद के खिलाफ वाराणसी में महिलाओं ने दिया तहरीर, कंगना रनौत के  समर्थन में लामबंद

बीजेपी ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ प्रकल्प की महिला सदस्यों ने कहा कि भरतीय संस्कृति में महिला का सम्मान सर्वोच्च है. लेकिन जिस तरह से शिवसेना सांसद ने कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है और उन्हें मुंबई न आने की धमकी दी है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. उन्हें अपने पद की गरिमा के साथ महिला का सम्मान रखना चाहिए.

Kangana Ranaut | UP Varanasi Woman Comes Out in Support of Kangana Ranaut;  Police complaint against Shiv Sena MP Sanjay Raut | कंगना रनौत के समर्थन  में उतरीं महिलाएं; शिवसेना सांसद संजय

मंगलवार की सुबह शिकायत करने सिगरा थाने पहुंचीं ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ प्रकल्प की प्रदेश संयोजक डॉ रचना अग्रवाल ने कहा कि संजय राउत ने बयान देते हुए सांसद के सम्मानजनक पद की गरिमा का भी ख्याल नहीं रखा. कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी के साथ ही साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. यह नारी शक्ति का भी अपमान है.

VARANASI NEW :- अभिनेत्री कंगना रनौत पर अमर्यादित टिप्पणी कर फंसे शिवसेना सांसद  संजय राउत, सिगरा थाने में बीजेपी ने दी तहरीर - VARANASI NEWS

गौरतलब है कि संजय राउत की टिप्पणी और मुंबई न आने देने की धमकी के बाद कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं. जिसके बाद गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. आज बुधवार को कंगना मुंबई जा रही हैं. संभावना जताई जा रही है कि मामले में अभी और तल्खी देखने को मिलेगी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.