May 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले बिहार पहुंची दो दिवसीय दौरे पर चुनाव आयोग की टीम

1 min read

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. इस कड़ी में भारत निर्वाचन आयोग की दो सदस्यीय टीम सोमवार को बिहार के दो दिनों के दौरे पर आ रही है. उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन की अगुवाई में 2 सदस्यीय टीम सोमवार को पटना आएगी. बिहार आने वाली निर्वाचन आयोग की टीम पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर और बोधगया में बैठक करेगी.

पटना पहुंचने के बाद टीम सीधे मुजफ्फरपुर जाएगी जहां बिहार के उत्तरी इलाके के जिलों में होने वाले चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी. इसके अलावा पटना में होने वाली बैठक में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, रोहतास, सिवान और गोपालगंज की तैयारियों की समीक्षा होगी.

चुनाव आयोग की टीम ने बिहार के राजनीतिक दलों से बात की, जल्द होगी तारीखों की  घोषणा | patna - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग ...

दो दिवसीय दौरे पर टीम 15 तारीख को भागलपुर और गया का रुख करेगी जहां भागलपुर में आयोजित बैठक में बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया जैसे जिलों की समीक्षा की जाएगी तो वहीं इन बैठकों में सभी जिलों के निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम और एसपी एसएसपी और एसपी को ताजा रिपोर्ट के साथ शामिल होने का निर्देश जारी किया गया है.

बिहार के हर बूथ पर होंगे पारा मिलिट्री फोर्स: नसीम जैदी | patna - News in  Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ इन हिंदी

पटना में सोमवार को चुनाव की समीक्षा बैठक शाम के 3:00 बजे से 5:00 बजे तक होगी, जबकि 15 सितंबर को दिन में भागलपुर में यह बैठक होनी है वहीं शाम के समय बोधगया में भी चुनाव आयोग की बैठक होगी. इस बैठक को बिहार में होने वाले चुनाव के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.