May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को PM केपी शर्मा ओली ने दी जन्मदिन की बधाई

1 min read

नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. पीएम मोदी आज 70 साल के हो गए हैं. 17 सितंबर ही के दिन सन् 1950 में उनका जन्म गुजरात के वडनगर में हुआ था.

पीएम ओली ने अपने ट्वीट में लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन के अवसर पर बधाई. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य व खुशियों की कामना करता हूं. दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों को और मजबूत बनाने के लिए मिलकर काम करेंगे पिछले कुछ महीनों में नेपाल-भारत के संबंधों में तनाव के दौर देखने को मिले हैं. नेपाल ने एक विवादित नक्शे में भारतीय क्षेत्र लिपुलेख को अपना हिस्सा बताया था.

Prime Minister of Nepal KP Sharma Oli congratulated PM Narendra Modi on his  birthday - नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने दी PM नरेंद्र मोदी को  जन्मदिन की दी बधाई, जानें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता अलग-अलग कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं. बीजेपी ने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सेवा सप्ताह मनाने का फैसला किया है. पीएम मोदी देश और दुनिया के तमाम नेता जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. राहुल गांधी पिछले कई दिनों से लगातार पीएम मोदी और बीजेपी पर हमलावर हैं.

Wish you good health and happiness Nepal PM Oli on PM Modi 70th birthday

बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर हर मंडल में कम से कम 70 जरूरतमंदों की सेवा करने के निर्देश दिए हैं. दिव्यांगों के लिए भी शिविर आयोजित कर उन्हें जरूरी उपकरण दिए जाएंगे. प्रत्येक जिले में 70 स्थानों पर स्वच्छता का कार्यक्रम, फलों का वितरण, अस्पतालों में मरीजों की देखभाल और रक्तदान के कार्यक्रम होंगे. इसके अलावा बीजेपी दफ्तर में आज सुबह 10 बजे पार्टी कार्यकर्ता केक काटेंगे.

आज शाम 4 बजे चंदनी चौक में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिव्यागों को 70 उपकरण वितरित करेंगे. पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर नेशनल और इंटरनेशनल कलाकारों की ओर से दोपहर 12 बजे एक वर्चुल रिप्रेंसेटेशन दिया जाएगा.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.