April 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में पीएम मोदी के जन्मदिन को मनाएगी : कांग्रेस

1 min read

पीएम मोदी आज 70 साल के हो गए हैं. 17 सितंबर ही के दिन साल 1950 में उनका जन्म गुजरात के वडनगर में हुआ था. एक ओर बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी का जन्मदिन ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रहे हैं, वहीं कांग्रेस ने इस दिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया है.

कांग्रेस पीएम मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाएगी. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को कांग्रेस ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस का नाम दिया है. कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई बेरोजगारी के मुद्दे पर पकौड़ा बेचकर आज विरोध दर्ज कराएगा. विरोध प्रदर्शन आज सुबह 11.30 बजे एनएसयूआई ऑफिस में होगा.

आज सुबह से ही #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस, #NationalUnemploymentDay जैसे हैशटेग ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में है. इस हैशटेग के साथ ट्वीट करके कई ट्विटर यूजर्स पीएम मोदी से पूछ रहे है रोजगार कहां है?

PM Narendra Modi Birthday 2020 congress celebrating as National Unemployment Day

पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी एक सप्ताह तक ‘सेवा सप्ताह’ कार्यक्रम चला रही है. आज बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में दिव्यांगों के बीच उपकरण वितरित करेंगे. 14 सितंबर को उन्होंने गौतम बुद्ध नगर जिले के छपरौली गांव से सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया था. जेपी नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी में अगर हम देखें तो सेवा प्रमुख लक्ष्य रहा है. देश की सेवा, जनता की सेवा, दलितों, शोषित और पिछड़े वर्गों की सेवा, जो समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की सेवा, ये उनके जीवन का ध्येय रहा. ये लक्ष्य मोदी का बचपन से था

पीएम मोदी के जन्मदिन को इस रूप में मनाएगी कांग्रेस, सरकार से करेगी यह मांग!  | Ghamasan

आज पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर नेशनल और इंटरनेशनल कलाकारों की ओर से दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल प्रस्तुति दी जाएगी. दोपहर 12.30 बजे, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, डॉ जितेंद्र सिंह और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से पाकिस्तान से आए हिन्दू शरणार्थियों के मजलिस पार्क कैम्प, आदर्श नगर, नई दिल्ली के बीच सिलाई मशीन, ई-रिक्शा और भोजन सामग्री वितरित करेंगे

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.