May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अंकिता लोखंडे के पिता की तबीयत बिगड़ने से हुए अस्पताल में भर्ती

1 min read

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग करने में जुटी हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में छाई हुई हैं.

एक्टर की मौत के तीन महीने पूरे होने पर अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर लिखा था समय बहुत जल्दी गुजर जाता है. जीवन अपनी गति से चलता रहता है, लेकिन कुछ यादों को और हमारे प्यारे लोगों को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. आप हमेशा हमारी यादों में बने रहेंगे सुशांत अंकिता इन दिनों लगभग हर दिन ही सुशांत सिंह राजपूत की याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

Ankita Lokhande: Father: Admitted In Hospital: Actress Shares Photo: Writes  Get Well Soon Papa: - अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस  ने फोटो शेयर कर लिखा- पापा, जल्द ...

इस बीच अंकिता लोखंडे ने अपने पिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर पता चलता है कि एक्ट्रेस के पिता की तबीयत इन दिनों कुछ ठीक नहीं है. इस फोटो में अंकिता लोखंडे के पिता हॉस्पिटल में बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- ‘जल्दी ठीक हो जाइये पा.’ एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पिता की ये फोटो शेयर की है.

Ankita Lokhande, Ankita Lokhande Father Hospitalised, Ankita Lokhande Father

यही नहीं अंकिता लोखंडे इन दिनों शिबानी दांडेकर संग जुबानी जंग को लेकर भी सुर्खियों में हैं. रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अंकिता के बोलने पर नाराज शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अंकिता लोखंडे पर हमला कर दिया और उन पर ‘दो सेकेंड का फेम’ पाने तक का आरोप लगा दिया. दरअसल, अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठाए थे, जिसके बाद शिबानी दांडेकर ने भी एक्ट्रेस पर निशाना साधा था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.