May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर खूब हो रही वायरल दिखा बेबी बंप

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस बात की घोषणा उन्होंने हाल ही में की थी. सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था.

दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अनुष्का शर्मा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं. तस्वीर शेयर करते हुए दोनों ने अपने फैंस को इस बात की भी जानकारी दी कि, दोनों साल 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. ऐसे में बी-टाउन और क्रिकेट जगत के सितारे इस कपल को बधाई देने में जुट गए.

Anushka Sharma shares baby bump Pic / अनुष्का शर्मा ने स्वीमिंग पूल में  फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस बीच अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ऑफ शोल्डर मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. इस फोटो में अनुष्का स्वीमिंग पूल के बीच अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने अपने चाहने वालों को शुक्रिया अदा किया है.

अनुष्का ने फोटो के कैप्शन में लिखा है अपने जीवन में आपके पास पहले से मौजूद अच्छे को स्वीकार करना बेहतरी की नींव होती है. उन सभी का आभार जिन्होंने मुझे दया दिखाई और मुझे इस दुनिया में अच्छाई पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया. इसी भरोसे के साथ मैं दिल खोलकर ये अच्छाई दुनिया को वापस कर रही हूं. आखिरकार, हम सभी की राहें कभी ना कभी एक-दूसरे से जरूर टकराती हैं अनुष्का की इस फोटो में विराट कोहली ने भी कमेंट किया है. विराट लिखते हैं मेरी पूरी दुनिया एक ही फ्रेम में हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.