May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने गुप्तेश्वर पांडे को लेकर कही ये बड़ी बात :

1 min read

बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार के पूर्व डीजीपी जैसे लोगों को जन सेवा में आना चाहिए. गौरतलब है कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने हाल ही में स्वैच्छित सेवा निवृत्ति ली है. उन्होंने अपनी रिटायरमेंट से पांच महीने पहले ही वीआरएस लिया है. वह जल्द ही सक्रिय राजनीति में आएंगे. इसे लेकर गुप्तेश्वर ने अब तक कई बार संकेत दिए हैं.

उन्होंने कल ही कहा कि वह राजनीति को लोगों की सेवा का सबसे बड़ा मानते हैं. ऐसे में अगर मौका मिला तो वे जरूर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा अगर मौका मिला और इस योग्य समझा गया कि मुझे राजनीति में आना चाहिए तो मैं आ सकता हूं

लेकिन वे लोग निर्णय करेंगे जो हमारी मिट्टी के हैं, बिहार की जनता है और उसमें पहला हक तो बक्सर के लोगों का है जहां मैं पला—बढ़ा हूं उन्होंने कहा, राजनीति में आने का अब मेरा मन हो गया है. अब स्थिति ऐसी बन गई है कि मुझे लगता है कि अब इसमें आ जाना चाहिए.

मनोज तिवारी ने बांधे गुप्तेश्वर पांडेय की तारीफों के पुल, कहा- वो न होते तो  सुशांत केस की CBI जांच नहीं होती

गौरतलब है कि गुप्तेश्वर पांडे ने भले राजनीति में आने का मन बना लिया हो लेकिन वे कब और कैसे आएंगे इस पर अभी फैसला करेंगे. इसके साथ ही वे किसी पार्टी से चुनाव लडे़ंगे या फिर निर्दलीय के रूप में चुनावी दंगल में आएंगे ये भी अभी वक्त के गर्भ में है. उल्लेखनीय है कि उन्होंने बक्सर में में जेडीयू के जिलाध्यक्ष से औपचारिक मुलाकात की थी. उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी करीबी माना जाता है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.