March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तर प्रदेश में हुए गरीबो के मसीहा डॉक्टर की हुई मौत मुस्लिमो ने दिया अपना कांधा और अर्थी को देकर कांधा बोले राम नाम सत्य है :

1 min read

डॉक्टर विनोद गुप्ता जी अविवाहित थे उनके क्लिनिक के पास वाले मुसलमानो भाइयो ने मिलकर उठायी उनकी अर्थी और पूरे रीतिरिवाज के साथ की उनकी अंतेयष्टि की गयी।

Welcome to Agra Bharat...

यूपी के फिरोजाबाद में ढेरो मुसलमानो ने आज “राम नाम सत्य” का नारा लगाते हुए उनकी अर्थी को दिया कांधा प्रभु का नाम सत्य है का नैरा देते हुए डॉक्टर विनोद गुप्ता की निकाली शव यात्रा डॉक्टर विनोद गुप्ता फिरोजाबाद में एक घनी बस्ती में नालबंद चौराहे पर क्लिनिक पर बैठते थे और वह ज़्यादा से ज़्यादा अधिकतर गरीबो की सेवा फ्री में ही कर दिया करते थे उनकी खासियत यही थी की जिनके पास पैसे काम हुआ करते थे

कैंसर से पीड़ित गरीब मरीजों का 'मसीहा' है ये डॉक्टर , खुद पहुंच जाते हैं  गांव

वाह उनका इलाज अपने पास से ही भावुक होकर कर दिया करते थे। उनसे मुफ्त इलाज करांने वाले उनके इलाके के गरीबो के लिए वह एक फरिश्ते जैसे थे। डॉक्टर विनोद गुप्ता की अंतिम यात्रा में फिरोजाबाद सदर से विधायक मनीष असीजा ने शिरकत की असीजा ने बताया की डॉक्टर विनोद गुप्ता जी का क्लिनिक मुसलमानो के छेत्र में स्थित था और उनके अधिकतर मरीज भी मुस्लिम ही हुआ करते थे और डॉक्टर गुप्ता जी अविवाहित थे और उस इलाके में वे बहोत लोकप्रिय थे उन्हें सारे मुसलमान बेहद्द पसंद करते थे जब डॉक्टर विनोद गुप्ता की शव यात्रा निकली तब वहां के सभी लोग हैरान तथा मायूस हो गए।

 

Firozabad | यूपी : गरीबों की मदद करने वाले डॉक्टर की मौत, मुस्लिमों ने अर्थी  को कांधा देकर कहा 'राम नाम सत्य...' - Uttar Pradesh

विधायक जी ने बताया की मुस्तकीम बड़ी संख्या में समाज में लोगो ने अन्त्येस्ती के लिए ल जाय जा रहा है डॉक्टर के पार्थिव शरीर को कांधा दिया और बाकायदा “राम नाम सत्य ” का नारा लगाया तथा मृत्यु में होने वाले मंत्रो का भी उच्चारण करते हुए अर्थी की यात्रा करि।

 

https://hindi.oneindia.com/news/haryana/story-of-national-wushu-champion-girl-shiksha-belongs-to-poor-family-working-as-mgnrega-at-rohtak-569376.html  2020-07-11T19:22:31+05:30 0.7  https://hindi.oneindia.com/img/2020/07/girlplayer-1594469674.jpg ...उनहोंने यह भी बताया की मुसलमान गुप्ता के पार्थिव शरीर को शावघर तक ले गए जहाँ पुरे रीति रिवाज के साथ उनकी मृत्यु को श्रधांजलित किया गया।

असीजा जी ने यह भी कहा की डॉक्टर की ओर से उनके दो चाचा और भतीजे अंत्येष्टि में शामिल हुए भतीजे ने अग्नि दी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.