September 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जावेद अख्तर ने करण जौहर के पार्टी वाले वीडियो पर दी अपनी प्रतिक्रिया

1 min read

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स का नाम आया है। जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए करण जौहर के पार्टी वाले वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस पोस्ट में उन्होंने मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट ‘पार्टी’ है।

दरअसल, करण जौहर की साल 2019 की पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि स्टार्स ने ड्रग्स लिए हुए हैं। इस पार्टी में कई सेलेब्स समेत जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी शामिल थीं।

जावेद अख्तर ने इस पोस्ट में मीडिया पर तंज कसते हुए अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि मीडिया, किसान बिल से जुड़े विरोध की खबरों पर फोकस न करके बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर हो रहे बवाल और करण जौहर की पार्टी को लेकर खबरें दिखा रही है। इसपर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामाले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को रकुलप्रीत भी एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ की गई। ड्रग्स केस में कई नए अपडेट्स सामने आए हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.