September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अर्चना पूरन सिंह को कपिल शर्मा ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

1 min read

कपिल शर्मा अपने मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स को भी गुदगुदाते हैं. साथ ही वो अपने सह-कलाकारों का भी खूब ध्यान रखते हैं. इसलिए वो अर्चना पूरण सिंह के बर्थडे को कैसे मिस कर सकते हैं. कपिल शर्मा ने अपने ही अंदाज में अर्चना पूरण सिंह का विश किया. 26 सितंबर को अर्चना पूरन सिंह का जन्मदिन होता है.

अर्चना पूरण सिंह के 58वें जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने उनके संग अपनी एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उन्होंने अर्चना के साथ दो फोटो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है दिल से खूबसूरत, सूरत से खूबसूरत, सबसे खूबसूरत हमारी सबकी प्यारी अर्चना पूरण सिंह जी को जनमदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहें और पैसे बनाती रहें. लव यू मैम.

कपिल शर्मा ने इस तरह अर्चना पूरण सिंह को बधाई दी. अभी तक कपिल शर्मा के इस पोस्ट को 8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. अर्चना पूरण सिंह ने भी कपिल को जवाब देते हुए लिखा इतने प्यारे कॉम्प्लिमेंट्स के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया कपिल. अब पब्लिक को पता चला कि तू मेरी तारीफ भी कर सकता है. लव यू ऑलवेज बता दें कि दोनों की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.