May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बड़ी खबर : प्रियंका गांधी जुटी महिला क्रांति महासम्मेलन की तैयारी में

1 min read

बिहार में महिला वोट बैंक को लुभाने के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी ‘महिला क्रांति महासम्मेलन’ करने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक इस सम्मेलन को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी सम्बोधित करने वाली हैं.

कहा जा सकता है कि महिलाओं से प्रियंका गांधी के ‘कनेक्शन’ के सहारे कांग्रेस, बिहार की महिलाओं से कनेक्ट होना चाहती है, जिसके एक बड़े हिस्से में शराबबंदी जैसे फैसलों के कारण नीतीश कुमार लोकप्रिय हैं. अहम बात यह भी है कि इसे बिहार के सभी जिलों में एकसाथ आयोजित करने की तैयारी चल रही है.

बिहारः गांधी की कर्मभूमि से कांग्रेस ने फूंका चुनावी बिगुल, 'बिहार क्रांति  महासम्मेलन से जुड़े 10 लाख लोग

पार्टी सूत्रों के मुताबिक 5 से 10 अक्टूबर के बीच यह सम्मेलन किया जाएगा, जिसे वर्चुअल तरीके से यानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रियंका गांधी संबोधित करेंगी. एक उच्च सूत्र ने बताया हम महिलाओं का एक बड़ा सम्मेलन करने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए हमने अपने शीर्ष नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से समय मांगा है समय मिलने के बाद कार्यक्रम का आधिकारिक एलान होगा.

सूत्रों के मुताबिक पार्टी का लक्ष्य है कि पूरे बिहार से लगभग 50 हजार महिलाएं सीधे तौर पर सम्मलेन में हिस्सा लें, इसके साथ ही पांच लाख के करीब लोगों को सोशल मीडिया से जोड़ने की भी तैयारी है.

congress Archives - Janbol News

बिहार चुनाव के लिए वर्चुअल रैलियों की योजना और निगरानी में लगे सह प्रभारी अजय कपूर के मुताबिक पिछले दिनों उत्तर बिहार में हुए वर्चुअल सम्मेलन उम्मीद से ज्यादा कामयाब हुए. अब चुनाव नजदीक आने के साथ ही बड़े चेहरों की सभाओं की योजना बन रही है.

आपको बता दें कि बिहार में कांग्रेस सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के चेहरे पर चुनाव लड़ रही है. ऐसे में जनता तक संदेश पहुंचाने के लिए भी पार्टी इन्हीं पर निर्भर है. प्रियंका गांधी के महिला सम्मेलन के साथ ही राहुल गांधी की वर्चुअल रैलियों की भी योजना बन रही है. अगस्त के पहले हफ्ते में राहुल गांधी बिहार के पार्टी कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सम्बोधित कर चुके हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.