September 22, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग बॉस के घर में एक दिन रहने के इतने लाख रुपये लेंगी राधे मां, फीस जानकर रह जाएंगे हैरान:-

1 min read

टीवी जगत के सबसे चर्चित कार्यक्रम में से एक बिग बॉस का जल्द ही आरम्भ होने वाला है। बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बचे हैं और अब खबरें आने लगी हैं कि इस बार कौन-कौन लोग शो का हिस्सा हो सकते हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि राधे मां भी शो का हिस्सा बन सकती हैं, इस वजह से इस बार का शो काफी मजेदार होने वाला है। पहले भी कई धर्म गुरु ने इस शो में हिस्सा लिया है।

सिनेमा : TN ONLINE

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस प्रोमो के वीडियो शेयर हो रहे हैं, जिसमें राधे मां शो के सेट पर हाथ में त्रिशूल लिए, तिलक लगाए और लाल कपड़े पहने हुए नज़र आ रही हैं। राधे मां, अपने कपड़ों और बयानों को लेकर काफी खबरों में रही थीं। ऐसे में अगर अब राधे मां बिग बॉस में आती हैं तो दर्शकों को ज्यादा एंटरटनेमेंट मिल सकता है। इसी बीच, उनकी फीस को लेकर भी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि राधे मां हर दिन के लाखों रुपये ले रहे हैं।

Bigg Boss 14: Radhe Maa entered Salman Khan's TV show 'Bigg Boss 14' in a  red couple, watch viral video » Ampinity News

 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन पेज पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार, राधे मां एक हफ्ते के 25 लाख रुपये लेंगी। यानी वो हर दिन के करीब साढ़े तीन लाख रुपये बिग बॉस के घर में रहने के लिए लेंगी। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं हैं और रिपोर्ट्स के आधार पर ही उनकी फीस का अंदाजा लगाया जा रहा है।

Bigg Boss 14: Godwoman Radhe Maa to enter the Salman Khan-hosted show?

माना जा रहा है कि राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागियों में से एक हो सकती हैं। अब देखना है कि राधे मां प्रतिभागियों के बीच कैसे रहेंगी और उन्हें अपनी लाइफस्टाइल में भी काफी चेंज करना होगा। साथ ही उनका अन्य प्रतिभागियों से व्यवहार भी देखने लायक होगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.