September 22, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आई पी एल 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने चखा जीत का स्वाद, दिल्ली को 15 रन से हराया:-

1 min read

केन विलियमसन (41) सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कितने जरूरी हैं यह उन्हें मंगलवार को अबूधाबी में पता चला। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम विलियमसन के आते ही बदल गया। शीर्ष क्रम पर तीन मजबूत बल्लेबाजों डेविड वार्नर (45), जॉनी बेयरस्टो (53) और विलियमसन के चलने के कारण हैदराबाद की मध्य क्रम की समस्या खत्म होती दिखी। यही कारण रहा कि पहले हैदराबाद ने धीमी विकेट पर 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 162 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

IPL 2020 SRH VS DC Hyderabad defeats Delhi by 15 runs see Photos

इसके बाद हैदराबाद ने गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर दिल्ली को 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन के स्कोर पर रोककर मुकाबला 15 रनों से जीत लिया। आइपीएल के इस सत्र में यह हैदराबाद की पहली जीत है। वह इस सत्र में जीत का स्वाद चखने वाली सबसे अंतिम टीम है।

IPL 2020 DC vs SRH Delhi Capitals 1st defeat and Sunrisers Hyderabad 1st  Win in this season Here is Point table update after 11th Match - IPL 2020  DC vs SRH: दिल्ली

163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम का इस मैच में प्रदर्शन निराशाजनक रहा। उनके मुख्य बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (02), शिखर धवन (34), श्रेयस अय्यर (17), रिषभ पंत (32) और मार्कस स्टोइनिस (11) कोई बड़ा योगदान नहीं दे सके। हैदराबाद के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही दिल्ली के बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा और दिल्ली की टीम कभी भी हैदराबाद से मिले लक्ष्य को हासिल करने की दौड़ में नजर नहीं आई। हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

DC vs SRH: सनराइजर्स ने चखा जीत का स्वाद, दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से दी  मात - dc vs srh live score ipl 2020 delhi capitals vs sunrisers hyderabad  match 11 tspo - AajTak

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद वार्नर और बेयरस्टो को शुरुआत में खेलने में काफी समस्या आई, लेकिन रनों के बीच लगाई दौड़ से दोनों स्कोर बोर्ड को चलाते रहे। 10वें ओवर में अमित मिश्र ने वार्नर को पवेलियन भेजा।

वार्नर के आउट होने के बाद बेयरस्टो और विलियमसन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 52 रनों की अहम साझेदारी की। दूसरी ओर, बेयरस्टो अर्धशतक पूरा करने के बाद कैगिसो रबादा की गेंद पर आउट होकर चलते बने। उन्होंने 48 गेंद में दो चौके और एक छक्का भी लगाया। हालांकि इस दौरान उनके दो कैच छूटे। पहले श्रेयस अय्यर और फिर पृथ्वी शॉ ने उनका कैच टपका दिया। यहां से विलियमसन ने आउट होने से पहले 26 गेंद में 41 रन की पारी खेलकर आइपीएल 13 में शानदार आगाज किया।

Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore Ipl 2020 Live Cricket  Score Match Today News Updates In Hindi - Ipl 2020: Srh की करारी हार, विराट  कोहली एक टीम को 50+ मैच जिताने

हैदराबाद टीम प्रबंधन ने मुहम्मद नबी को बैठाकर विलियसन और रिद्धिमान साहा को बैठाकर जम्मू -कश्मीर के युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद को टीम में जगह दी थी। समद आइपीएल में खेलने वाले जम्मू कश्मीर के तीसरे खिलाड़ी बनगए। उन्होंने सात गेंदों पर नाबाद 12 रन बनाए।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.