September 13, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कंगना रनौत ने कहा मुझे सपोर्ट करने वाले पड़ोसियों को BMC ने धमकाया

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से अपने बयानों की वजह से दिक्कतों का सामना कर रही हैं. एक्ट्रेस और शिवसेना के बीच सोशल मीडिया पर जिस तरह से जुबानी जंग देखने को मिली उससे तो अब सभी वाकिफ हैं. जिस तरह से कंगना के ऑफिस को तोड़ा गया उसका भी सोशल मीडिया पर भारी विरोध देखने को मिला.

कंगना रनौत को भी इस बात से बहुत दुख हुआ है और वे इस मामले में लीगल एक्शन चाहती हैं. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर रह-रह कर वे बीएमसी को घेरे में भी ले रही हैं. हालिया ट्वीट में कंगना ने बीएमसी पर दवाब बनाने का आरोप लगाया है.

कहीं शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरू हो जाए!' BMC की कार्रवाई पर बीजेपी नेता ने  शिवसेना को बताया- 'चूहा सेना'

कंगना के मुताबिक बीएमसी ने उनके पड़ोसियों को डराया-धमकाया है कि वे एक्ट्रेस के फेवर में ना बोलें वरना उनके घरों का भी ऐसा ही हश्र किया जाएगा. कंगना ने ट्विटर पर लिखा- आज बीएमसी ने मेरे सारे पड़ोसियों को नोटिस जारी की है और कहा है कि वे सभी मुझे पूरी तरह से नजरअंदाज करें और मेरा समर्थन ना करें.

उन्होंने कहा है कि अगर वे मुझे सपोर्ट करेंगे तो उनके घर का भी वही हाल किया जाएगा जो मेरे घर का किया गया है. मेरे पड़ोसियों ने महाराष्ट्र सरकार के बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा है. कृपया उनके घरों को छोड़ दें.

बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर जबसे एक्टिव हुई हैं वे विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी के साथ रख रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले से लेकर बॉलीवुड ड्रग एंगल तक कंगना रनौत ने किसी को नहीं बख्शा है. मगर इसी बीच उनके और शिवसेना के नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग देखने को मिली.

ये जंग इस हद तक बढ़ी की देखते ही देखते एक बड़े मुद्दे में तब्दील हो गई. बीएमसी ने अवैध निर्माण के तर्ज पर कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चढ़ा दिया वहीं दूसरी तरफ कंगना भी मामले को कोर्ट-कचहरी तक घसीट कर ले जा चुकी हैं. फिलहाल मामले पर आज सुनवाई होनी थी मगर किन्हीं कारणों से संजय राउत शामिल नहीं हो सके.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.