July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए पहुंचे पुलिस स्टेशन

1 min read

बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंच चुके हैं. अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल ने यौन शोषण के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी.

बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी.

Payal Ghosh Case: वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे अनुराग कश्यप, यौन उत्पीड़न के  मामले में हो रही पूछताछ,Anurag Kashyap arrives at Versova police station in  Payal Ghosh Case

इससे पहले, रामदास आठवले ने पायल का साथ देने का वादा का किया और उनके समर्थन में धरना तक देने की बात कही. अठावले ने कहा मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे मंत्री का समर्थन मिलने पर अभिनेत्री ने उन्हें सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया.

यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे अनुराग कश्यप,  पायल ने लगाया

अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है. आरोप है कि 2014 में उनके साथ यौन शोषण का प्रयास किया गया. हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन किया है.

क्या आज गिरफ्तार होने वाले है अनुराग कश्यप? यौन शोषण के मामले में पहुंचे  थाने

एफआईआर में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.