September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

SSR मामले में गणेश हिवारकर-अंकित आचार्य ने अनशन करने का किया ऐलान

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई भले ही जांच में लगी हो लेकिन अभी किसी को इस मामले के पीछे का सच यानी सुशांत की मौत कैसे हुई, पता नहीं चला है. इस बात को लेकर फैन्स और सुशांत के करीबियों के बीच नाराजगी है. अब सुशांत के दोस्त रहे कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर और उनके पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य ने अनशन करने का ऐलान कर दिया है.

गणेश हिवारकर ने ऐलान किया है कि मैं और अंकित गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल करने जा रहे हैं. हम 1 अक्टूबर को सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. हमें सफल भूख हड़ताल के लिए गांधीजी का आशीर्वाद चाहिए. इसलिए हम IGI एयरपोर्ट से राजघाट तक की पदयात्रा करेंगे, जिसमें सुशांत के फैन्स हमारे साथ होंगे. इसके बाद हम 2 अक्टूबर को भूख हड़ताल पर बैठेंगे. हमारा मीडिया से आग्रह है कि हमें सपोर्ट करें. अपने चैनल पर ये चलाएं. कई लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं. हमारा कोई और एजेंडा नहीं है, हम बस सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत, कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर

बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई फोरेंसिक लैब की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सुशांत के विसरा का ड्रग्स टेस्ट नहीं हुआ था और मुम्बई फोरेंसिक लैब ने पता ही नहीं किया था कि सुशांत को ड्रग्स दिया गया था या नहीं. सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया कि हो सकता कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. बता दें कि मुंबई की फोरेंसिक लैब ने हाई प्रेशर थीन लेयर क्रोमैटोग्राफी टेस्ट नहीं किया था और सिर्फ सुशांत की रूटीन विसरा जांच की थी.

सीबीआई इस बात की जांच कर रही है कि मुम्बई FSL ने ऐसा क्यों किया. इसके अलावा एम्स के डॉक्टर्स भी इसे लेकर सवाल उठा रहे हैं. इससे पहले एम्स की ओर से सुशांत मामले की जांच करने के बाद सीबीआई को रिपोर्ट सौंपी गई थी. सुशांत केस की जांच कर रहे एम्स मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता के मुताबिक, इस मामले में एम्स और सीबीआई ने साथ में काम किया है, दोनों में सहमति भी बनी है लेकिन अभी भी विचार-विमर्श की जरूरत है. हालांकि सुशांत के बॉडी में जहर नहीं मिला है लेकिन अब भी ये नहीं कहा जा सकता है कि ये मर्डर था या सुसाइड.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.