May 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिवाली से पहले आतंकियों ने दिखाया तांडव,हमले में गई इतने लोगों की जान…

1 min read

जम्मू में एक बार फिर आतंकियों ने तांडव मचाते हुए दो ट्रक चालकों की बेरहमी से हत्या कर दी है।वहीं,एक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है जबकि एक गायब बताया जा रहा है।इतना नहीं आतंकियों ने दो ट्रकों और एक लोड कैरियर में भी आग लगा दी।

शोपियां में आतंकियों ने जमकर तांडव मचाया है।बताया जा रहा है कि आतंकियों ने एक बार फिर ट्रक ड्राइव़रों को निशाना बनाया है।आतंकी हमले में दो ट्रक ड्राइवरों की जान चली गई।जबकि,एक ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घाय़ल हो गया है और एक ट्रक ड्राइवर गायब बता़या जा रहा है।इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

पुलिस को जैसे ही घटना की खबर मिली वैसे ही उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग और साउथ कश्मीर के भीतरी क्षेत्रों में सेब लेने गए चालकों को उनके वाहनों समेत निकटवर्ती सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया है।बता दें कि पिछले 15 दिनों में अन्य राज्यों के ट्रक चालकों और सेब व्यापा़रियों पर तीसरा आतंकी हमला है।

राज्य पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि शोपियां के चित्रीगाम में आतंकियों ने हरियाणा,पंजाब,राजस्थान के ट्रकों रोक उन पर पर अंधाधुंध फायरिंग की।इसमें दो ट्रक चालकों की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया।मारे गए 2 ट्रक चालकों में एक की पहचा़न इलियास खान पुत्र नजर खान निवासी अलवर राजस्थान के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार दूसरा चालक भी राजस्थान का रहने वाला है।वहीं,घायल ट्रक चालक जीवन¨सह,निवासी गुरदा़सपुर पंजाब का रहने वाला है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.